Sunday, May 19, 2024
HomeHINDIGPBS 2024: राजकोट में आयोजित हुआ चार दिनों का व्यापार समारोह, देश...

GPBS 2024: राजकोट में आयोजित हुआ चार दिनों का व्यापार समारोह, देश और विदेश से उद्यमियों को एक साथ लाने का महोत्सव

ग्लोबल बिजनेस सबमिट 2024 का आयोजन सफलतापूर्वक गुजरात के राजकोट शहर में किया गया । फ्रेंचाइजी बताओ जो देश की एक जानी-मानी फ्रेंचाइजी और बिजनेस डेवलपमेंट कंपनी है इन्होंने देश भर में फ्रेंचाइजी और स्टार्टअप कंपनी को राजकोट शहर में लाने का काम किया और उनके इस कार्य के लिए जीपीबीएस द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया।

फ्रेंचाइजी बताओ के फाउंडर आशीष अग्रवाल जी का कहना है कि इस तरीके के इवेंट हिंदुस्तान के हर शहर में होने चाहिए जिससे कि देश के उद्यमियों को फायदा मिले और व्यवसाय को बढ़ावा मिले।

फ्रैंचाइज बताओ ने GPBS 2024 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जहां उसने स्टार्टअप और फ्रैंचाइज पैविलियन के माध्यम से 50 से अधिक ब्रांड्स को प्रमोट करने में सफलता प्राप्त की। GPBS 2024 ने उभरते और स्थायी व्यापारों के लिए एक अद्वितीय अवसर प्रदान किया, जिससे उन्हें संभावित निवेशकों और ग्राहकों से जुड़ने का एक अद्वितीय अवसर मिला।

GPBS 2024 जो चार दिनों का इवेंट था इन चार दिनों में 6 लाख से अधिक दर्शक यहां पर आए जिन्होंने 1100 से अधिक ब्रांड के बारे में जानकारी प्राप्त की। इन चार दिनों में जीपीबीएस में बहुत सारे मोटिवेशनल स्पीकर्स बिजनेस कोच और इनफ्लुएंसर ने लोगों को अभूतपूर्व जानकारी दी।

फ्रेंचाइजी बताओ के फाउंडर आशीष अग्रवाल जी का मानना है कि इस तरीके के इवेंट पूरे हिंदुस्तान में होने चाहिए जिनसे की लघु व मध्यम उद्योगों को बढ़ावा मिले देश की जीडीपी के आगे बढ़े और लोग रोजगार को छोड़कर स्वरोजगार की तरफ बढ़े क्योंकि जब व्यापार बढ़ेगा तभी रोजगार बढ़ेंगे और तभी भारत आगे बढ़ेगा।

पूरे देश भर से जो ट्रेनर्स 4 दिन में जीपीएस राजकोट में शामिल हुए उनमें से प्रमुख थे देश के जाने-माने बिजनेस कोच राहुल मालोदिया जी, बिजनेस कोच और मोटिवेशनल स्पीकर डॉक्टर अमित माहेश्वरी जी, मोटिवेशनल स्पीकर हिमेश मदन जी, लाइफ कोच सागर सिंह जी, स्पिरिचुअल हीलर और ट्रेनर अनुराग ऋषि जी, बिजनेस कोच और लाइफ कोच बसेस बालाजी, साथ ही साथ एमआरएस इंडिया रही निशा चावड़ा जी. इन चार दिनों में जहां लाखों लोगों को नई बिज़नेस अपॉर्चुनिटी के बारे में जानकारी मिली और नए-नए व्यवसाय के बारे में जानकारी मिली वही 1100 से अधिक ब्रांड को सम्मानित भी किया गया और फ्रेंचाइजी बताओ को विशिष्ट सम्मान प्राप्त हुआ।

ना कि सिर्फ देशभर से बल्कि विदेशों से भी लोगों ने जीपीबीएस 2024 का फायदा लिया जिसमें कई विदेशी राजनीतिक भी शामिल थे जिसमें से कुछ प्रमुख रहे महामहिम श्री एच दिल्लम मॉरीशस के उच्चायुक्त-मॉरीशस, श्री अदबदुल्लाही अब्बास वरिष्ठ परामर्शदाता व्यापार नाइजीरिया उच्चायोग – दिल्ली, महामहिम श्रीमती लालाटियाना एकौचे सेशेल्स के राजदूत, महामहिम श्री अस्कर बेशिमोव किर्गिस्तान के राजदूत, श्रीमती डेलीवे नधलेमा मुम्बी – उप उच्च आयुक्त जाम्बिया और विदेश के राजनीतिक को लाने के लिए जीटीटीसीआई के फाउंडर गौरव गुप्ता जी को विशिष्ट आभार।

स्टार्टअप और फ्रेंचाइजी पवेलियन जो फ्रेंचाइजी बताओ द्वारा स्पॉन्सर था यहां 50 से अधिक ब्रांड नई-नई बिज़नेस अपॉर्चुनिटी के बारे में लोगों को जानकारी दे रहे थे . फ्रैंचाइज बताओ राजकोट के निवासियों, को उनके सक्रिय भागीदारी के लिए हृदय से धन्यवाद देता है। फ्रैंचाइज बताओ भी GPBS 2024 के पीछे के सम्पूर्ण टीम का आभार व्यक्त करता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular